Wednesday, August 15, 2007

शिव जी की प्रार्थना P





















  • मेरा शंकर भोला है मेरा शंकर भोला है !
    शिव शंकर मेरा भोला है भीमशंकर मेरा भोला है !!
    उसके एक हाथ में डमरू सोहे दुसरे हाथ में भाला 
  • मेरा शंकर भोला है
  • बाम अंग में गौरी विराजत गोद में गणपति लाला है !!
  • मेरा शंकर भोला है
  • पाऊं में खडाऊं साजत कानन में कुंडल !
    माथे पर चन्द्रमा विराजत केसों से बहती गंग धारा है !!
  • मेरा शंकर भोला है
    विष्णु को देदी मोतिन की माला ख़ुद पहने सर्पों की माला है !
  • मेरा शंकर भोला है
    विष्णु को देदी पीताम्बरी खुद ओढे गज छाला है !!
  • मेरा शंकर भोला है
    ब्रह्मा को देदिया ब्रह्मा लोक और विष्णू को देदिया स्वर्ग लोक 
  • ख़ुद रहता है मरघट में !
  • मेरा शंकर भोला है
    देवों को देदिया अमृत का प्याला
  •  ख़ुद पी गये विष प्याला है !
  • मेरा शंकर भोला है!
  • मेरा शंकर भोला है
    कहे मदन गोपाल मेरा शंकर भोला है !
  • १-८-2006






श्री गणेशाय नमः

प्रथम वंदना गणपति जी की, पूर्ण करे जो काम।हाथ जोड़ विनती करु, मेरी पत्त राखो भगवान।
हंस वाहिनी शारदे तुम्हे, शत शत करु प्रणाम।सुधांशु जी मेरी प्रेरणा, गुरुवार का प्रसाद।

Labels:

1 Comments:

Blogger Udan Tashtari said...

This comment has been removed by a blog administrator.

February 12, 2010 at 7:23 AM  

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home